चाणक्य नीति – बेशर्म होकर लेलो स्त्री से ये चीज खुशिया कदम चूमेगी

0
3121

चाणक्य नीति बात करने वाले है जिसको हमसभी को अपने जीवन से अनुसरण करना चाहिए चाणक्य नीति के अनुसार कौन सा एक काम रात को सोते समय आपको स्त्री के साथ बेशर्म होकर करना चाहिए। जिसको करने से आपका जीवन बन जाएगा स्वर्ग जैसा और सफलता आपके कदम चूमे। लेकिन उससे पहले हम आपको एक जरूरी जानकारी देना चाहेंगे। दोस्तों यदि आप रात को सोते समय यह काम करते हैं तो आपका जीवन बन जाएगा नरक और आप उम्र भर रोते रहोगे। तो चलिए जानते है

आज आपको बहुत ही खास जानकारी दें कुछ ज्योतिष शास्त्र चाणक्य नीति और वास्तु शास्त्र ऐसी कुछ विधाएं हैं जिसके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं। क्योंकि अगर यह काम आप करने का सोच भी रहे हैं तो एक बार सोच लें आपके साथ क्या हो सकता है। दोस्तों वर्तमान समय में पूजा पाठ करने की परंपरा को निभाया जा रहा है। ऐसा माना जाता है कि पूजा करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं।

पूजा करने से मन की शांति प्राप्त होती हैं, और घर परिवार में किसी भी प्रकार की मुसीबत नहीं आती है, परंतु पूजा करने के भी कुछ नियम बताएं गए हैं। जिनका पालन करना बहुत ही जरूरी होता है। दोस्तों वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि सोते समय कभी भी पैर रूम के दरवाजे की तरफ नहीं करना चाहिए इससे देवी लक्ष्मी घर में प्रवेश नहीं करती हैं।

इसके अलावा बात की जाये कुछ खास बातें के बारे में जो की धर्म ग्रंथों में भी बताई गई सबसे पहले तो बता दें कि ग्रंथ में यह साफ तौर पर कहा गया है कि सोते समय पश्चिम या उत्तर दिशा की ओर पैर करके सोना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से हेल्थ से जुड़ी समस्या उत्पन्न नहीं होती है इसके अलावा बताया गया है कि कभी भी भूल कर भी झुटे मुंह नहीं सोना चाहिए इससे रोग होते और घर में दरिद्रता आ सकती है तो इसपर ध्यान जरूर दे

ऐसा कहा जाता है विस्तर पर गीले पैर रखकर भी नहीं सोना चाहिए। इससे लक्ष्मी जी नाराज हो जाती है। शास्त्रों में कहा गया है कि सोते समय मुंह में पानी या ऐसी कोई चीज नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही सिर पर बिंदी या टीका लगी हो तो उसे हटा देना चाहिए।

टोपि या पगड़ी पहन कर भी नहीं सोना चाहिए। कई लोगों को रात में बिना कपड़ों के सोने की आदत होती है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से दोष लगता है और दरिद्रता घर में आती है आइए जानते हैं कि रात को सोते समय पत्नी के साथ कौन सा एक काम बेशर्म होकर करना चाहिए दोस्तों भारत देश में महिलाओं को देवी का दर्जा दिया जाता है। हमारे देश में हर स्त्री माता लक्ष्मी का रुप होती है महिलाएं दो कुलों को रोशन करने वाली होती हैं।

जन्म देने वाली मां या बेटी के रूप में घर को भी किसी की पत्नी बन कर अपनी जिम्मेदारी निभाती और परिवार का निर्माण भी करती है। औरत हर घर में खुशियां लाती है। इसी वजह से हमारे देश में हर महिला को देवी का दर्जा दिया जाता है। एक औरत होती है जो किसी भी घर को स्वर्ग और नर्क में बदल सकती है।

जब भी बात आती है महिलाओ की तो उनके गुड़ असीमित है औरत के अंदर ऐसे गुण होते हैं जिनकी कोई कल्पना तक नहीं कर सकता है बहुत ही सहनशील रखने वाली होती है तो आपको हमेशा अपनी पत्नी से रात को सोते समय प्यार मांगने में शर्म नहीं करनी चाहिए क्योंकि दोस्तों पत्नि कभी भी आपसे यह नहीं कहेगी कि आप उसे प्यार करें और वह चाहती हैं कि आप उसको प्यार करें।

जब आपको कभी भी पत्नी से प्यार मांगने या जबरदस्ती लेने में शर्म नहीं करनी चाहिए। दोस्तों आपको ऐसा करने से आपकी पत्नी आपसे बहुत ज्यादा प्रसन्न होगी और देवी लक्ष्मी भी आपसे प्रसन्न हो जाएंगे जिसकी वजह से आपका घर बन जाएगा स्वर्ग जैसा और खुशियां आपके कदम चूमेगी और दोस्तों पैसा तो आपके घर में ऐसे आएगा जैसे मानो बरसता हुआ पानी, उम्मीद है आपको जानकारी पसंद जरूर आयी होगी अगर जानकारी पसंद आयी तो शेयर करना न भूले अपने दोस्तों के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here