रवीना टंडन की बेटी है अप्सरा, मां की है हमशक्ल…हुस्न में फिल्मी हसीनाएं भी फेल- देखे Photos

0
4631

बॉलीवुड में 90वें के दशक की जनि मानी एक्ट्रेस अभिनेत्री रवीना टंडन किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है वो काफी सुपर हिट फिल्मे कर चुकी है लेकिन अब समय के साथ ज्यादातर कलाकारों के बच्चे अब जवान हो गये हैं। इतना ही नहीं, स्टारकिड खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं। ऐसी एक अभिनेत्री की खूबसूरत बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल दिख रहा है जिसके बारे में सायद ही आपको बता हो या आपने देखा हो

90वें के दशक में आपने एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों को देखा होगा, जोकि अब खुद लाइमलाइट से दूर कर चुकी है। इतना ही नहीं, ये अपने परिवार में इतनी बिजी हो गई हैं कि इन्हें दीन दुनिया का कोई ख्याल ही नहीं रहता है। तो चलिए मिलते हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस की खूबसूरत सी बेटी से। अभिनेत्री रवीना टंडन तो आपको याद ही होंगी? जी हां, 90वें की दशक की खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ साथ ये काफी सुपरहिट थी।

गोविंदा के साथ इनकी जोड़ी क्या कमाल की लगती थी। रवीना टंडन ने ज्यादातर फिल्में गोविंदा के साथ ही की। इन दोनों के बीच ऐसी कमेस्ट्री लगती थी, जैसे कि दोनों रियल लाइफ में भी खुद को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच कभी ऐसी खबरें उड़ कर नहीं आई। उन दिनों रवीना और गोविंदा की जोड़ी इतनी कमाल की थी कि दोनोंं को एक साथ न देखने पर दर्शक निराश हो जाते थे।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अनिल तराने से शादी की है। इनके दो बच्चे भी है। एक लड़की औऱ एक लड़का। अब इनकी लड़की काफी बड़ी हो चुकी है। पहली बार रवीना की बेटी की तस्वीरें वायरल हो रही है। मानो ऐसी ही लग रही है जैसे रवीना का बचपन वापस आ गया है। रवीना टंडन की बेटी का नाम रक्षा है। रक्षा उनकी तरह ही बेहद खूबसूरत है। हाल ही में रक्षा ने अपना बर्थडे मनाया था, जहां दोनों मां बेटी कैमरे में कैद हुई थी, जिसके बाद से ही इंटरनेट की सनसनी बनी हुई है।

मासूमियत तो रक्षा के चेहरे से छलक रही है। मासूम दिखने वाली रक्षा अभी अपनी पढ़ाई करना चाहती है। साथ ही आपको बता दें कि रक्षा फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाना चाहती है, क्योंकि रवीना को भी अब फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं रही है। बता दें कि रक्ष अपने बर्थडे पर ग्रीन कलर की शर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थी। रक्षा को देखकर रवीना का बचपन याद आ गया। रवीना अपनी बेटी को लेकर काफी सीरियस रहती है, जिसकी वजह से वो मीडिया को रक्षा और अब तो खुद से भी दूर रखती हैं।

रवीना ने अपने करियर को एकदम से ही खत्म कर लिया, जिसकी वजह से लोग इन्हे काफी मिस करते हैं। ऐसा नहीं है कि आज इनकी फैन फ़ालोइंग कम नहीं हुई है। इतना ही नहीं, रवीना आज भी पहले की तरह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लुक में नजर आती है। रवीना का पूरा ध्यान अब अपने परिवार पर रहता है। इनकी मैरिड लाइफ काफी अच्छी चल रही है। कभी कभार ये किसी विज्ञापन में नजर आ जाती है, तो कभी वो भी नहीं, बल्कि ये अपने परिवार के साथ मस्ती करती हुई दिखाई देती है।

ऐसा पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के बेटियों का फोटोज वायरल हुआ है ये आम तौर पर देखने को मिलता रहता है अब वो चाहे सोशल मीडिया पर वायरल होता है खुद से या PR का हिस्सा होता है ये कह पाना मुश्किल है क्युकी आजकल ये जानभूझकर वायरल किया जाता है सोशल मीडिया पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here